ताजा खबरें

एयरपोर्ट पर 22 जिंदा कारतूस के साथ. एक महिला गिरफ्तार. मचा हड़कंप।

 

दिल्ली से मुंबई के लिए हवाई सफर करने इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्कैनिंग के दौरान एक महिला यात्री के पास से 22 नग जिंदा कारतूस बरामद किए गए। इतना ही नहीं, उस महिला के पास से एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ है, जिसके बाद सुरक्षा में तैनात जवानों के बीच खलबली मच गई।

 

दिल्ली पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि महिला यात्री याशी सिंह दिल्ली से मुंबई के लिए सफर करने हवाई अड्डे पर पहुंची थी। स्कैनिंग के दौरान याशी सिंह के कब्जे से 22 नग जिंदा कारतूस बरामद हुए। तलाश के दौरान एक कारतूस खाली भी पाया गया, जिसके तत्काल बाद ही उस महिला को हिरासत में ले लिया गया।

 

पुलिस के मुताबिक महिला यात्री याशी सिंह अकासा एयर की फ्लाइट से मुंबई जाने के लिए पहुंची थी। इन कारतूस को लेकर महिला यात्री से जब जवाब—तलब किया गया, दस्तावेज मांगे गए, तो कुछ भी नहीं मिला, वहीं महिला यात्री हर बार जवाब बदलती रही, जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। ।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal