माटीकला बोर्ड के अध्यक्ष से मिलकर सर्व कुम्हार समाज के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क शिवम बेहरा रनपुर। छत्तीसगढ़ माटीकला बोर्ड के अध्यक्ष बालन चक्रधारी से सर्व कुम्हार समाज के पदाधिकारियों ने आज बोर्ड के कार्यालय में मिलकर मुलाकात किया । मुलाकात में सर्व कुम्हार समाज संगठन के सदस्यों ने बालम चक्रधारी को पहले तो बधाई दी जिसके बाद सामाजिक समरसता पर घंटो चर्चा हुई । चर्चा के दौरान बालन चक्रधारी ने युवाओं कि तारीफ करते हुए कहा कि आपलोगों की सोंच और पहल समाज के लिए सराहनीय है समाज को आपके सोंच जैसे लोगों की आवश्यकता है और निश्चित ही यह संगठन एक नया इतिहास लिखेगा । आप सभी निरंतर आगे बढ़ते रहिए मैं हमेशा आपके साथ हूँ और समाज के प्रति सदैव तत्पर रहूंगा ।

 

उन्होंने चर्चा के दौरान आगे कहा कि आपलोगों के साथ मिलकर समाज को जागरूक करने के लिए कई बड़े कार्यक्रम करने हैं जिसमें आपलोगों की सहायता बहुत जरूरी है वहीं समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कुम्हार समाज का एक अलग ही दर्जा है ऐसे में संवेदनशील मुख्यमंत्री महोदय सामाजिक उत्थान के कार्य कर बोर्ड के अध्यक्ष बालन चक्रधारी का भरपूर सहयोग करेंगे इस कार्यक्रम में पूरे छत्तीसगढ़ से संगठन के पदाधिकारी राजधानी पहुंचे जिसमें प्रदेशाध्यक्ष ओम कुम्भकार , उपाध्यक्ष जागेश्वर कुम्भकार , प्रदेश सचिव शिव पाड़े,आयतु राम पाड़े,जागेश्वर कुम्भकार,सुखमन पाड़े, महेंद्र कुम्भकार,पूनम प्रजापति,शेखर चक्रधर
शिव पाड़े, महेंद्र पाड़े ,खेमराज चक्रधारी,ओम कुम्भकारतुलसी राम नाग मुख्य रूप से उपस्थित थे । प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवम बेहरा ने बताया कि इस कार्यक्रम से हमें माननीय अध्यक्ष महोदय बालन चक्रधारी जी से संगठन में कार्य कर रहे लोगों को प्रेरणा स्वरूप आशीर्वाद प्राप्त हुआ है सामाजिक हित को लेकर हम उनके साथ चलेंगे और सामाजिक उत्थान के लिए उनके साथ रहकर कई कार्यक्रम भी करेंगे । वही सर्व कुम्हार समाज ने प्रदेश में मिट्टीके बर्तन बनाने वाले 500 लोगों की चाक वितरण के लिए सूची सौंपी है ।

Rashifal