Jashpur Breaking : बढ़ने लगा कोरोना का खतरा,जिले में मिले दो संक्रमित,प्रदेश के इस जिले में हुई मौत

जशपुर नगर, द प्राइम न्यूज नेटवर्क। त्यौहारी सीजन में एक बार फिर कोरोना पैर पसारने लगा है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के मुताबिक बीते24 घण्टे के दौरान छत्तीसगढ़ में कोरोना के 35 नए मरीजों की पहचान की गई है। जिनमे सबसे अधिक 6 मरीज कोरोबा जिले से हैं। इसके अलावा बिलासपुर में 5,कांकेर में 4,रायपुर और दुर्ग में 3,बेमेतरा,महासमुंद,जांजगीर,सरगुजा,कोरिया में 1-1 मरीज पाएं गए हैं। कोरोना के बढ़ते कदम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोरबा जिले में संक्रमण का शिकार हो कर एक मरीज की इलाज के दौरान मौत भी हो गई है।
डरें नहीं,सावधान रहें-
कोरोना के बढ़ते कदम से डरने की नहीं लड़ने की जरूरत है। कोरोना को हराने के लिए मास्क,हैंड सेनेटाइजर और शारीरिक दूरी के पालन करने के साथ टीकाकरण को लेकर गम्भीर रहने की जरूरत है।
अन्तर्राज्यी सीमा पर फिर बैठाया पहरा
कोरोना के खतरे को देखते हुए जिलो से लगने वाली अन्तर्राज्यी सीमा में एक बार फिर सख्ती नजर आने लगी है। राजनांदगांव और धमतरी जिले में महाराष्ट्र से लगने वाली सीमाओं पर फिर से जांच टीम बैठा दी गई है। लेकिन रेल मार्ग से आने वाले यात्रियों की जांच शुरू नहीं कि गई है। जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र सरकार ने त्योहारी सीजन में कोरोना संक्रमण बढ़ने की आशंका जताते हुए एलर्ट जारी किया था।

Rashifal