Breaking News : थाना प्रभारी को ठोकर मार,फरार हुआ मध्यप्रदेश का शराब तस्कर,सिंगरौली से अवैध अंग्रेजी शराब लेकर छत्तीसगढ़ आ रहा था पिकप,बड़ा हादसा टला

रायपुर, द प्राइम न्यूज नेटवर्क। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब मध्यप्रदेश से अवैध शराब का जखीरा लेकर आ रहे एक पिकप ने पुलिस के जाल से बच निकलने के लिए थाना प्रभारी के वाहन को ठोकर मार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया है। घटना बलरामपुर जिले के रघुनाथपुर की है।। जानकारी के मुताबिक रघुनाथनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मध्यप्रदेश की ओर से एक पिकप अवैध शराब लेकर आ रही है। सूचना पर रघुनाथनगर पुलिस की टीम थाना कृष्णा पाटले के नेतृत्व में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा पर नाकेबंदी कर,पिकप का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक पिकप आते हुए दिखाई देने पर पुलिस टीम के जवानों ने उसे रोकने का प्रयास किया,लेकिन वाहन चालक ने पिकप रोकने की बजाए,वाहन को सीधे थाना प्रभारी के वाहन से भिड़ा दिया। हादसे के बाद,मौके पर मची अफरा तफरी का फायदा उठा,अज्ञात पिकप चालक वाहन अहित फरार हो गया। पुलिस टीम ने तस्करों का पीछा किया। पुलिस को पीछे आता देख,तस्कर आसनडीह के पास,पिकप को छोड़ कर भाग निकले। तलाशी लिए जाने पर पुलिस ने पिकप से 150 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया है। जब्त किए गए अवैध शराब की कीमत 3 लाख 20 हजार होने का अनुमान लगाया जा रहा है। मामले में रघुनाथनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
जशपुर में हुआ था बड़ा हादसा-
जानकारी के लिए बता दें कि बीते 15 अक्टूबर को ओडिशा से गांजा की तस्करी कर मध्यप्रदेश के सिंगरौली की ओर जा रहे तेज रफ्तार जाइलो वाहन ने दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए निकली शोभायात्रा में शामिल श्रद्धालुओ को कुचल दिया था। इस ह्रदय विदारक घटना में एक श्रद्धालु की मौत हो गई थी और 19 घायल हुए थे। मामले में जशपुर पुलिस अब तक मध्यप्रदेश के सिंगरौली निवासी 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Rashifal