मैं सुकून पी रहा हूं जहर पी रहा हूं, तेरी दहकती नजर का असर पी रहा हूं,ना खुद की खबर ना जवानी की परवाह, अरे बेखबर इस कदर पी रहा हूं पुलिस कप्तान का शायराना अंदाज,जशपुर जिला पत्रकार संघ के होली मिलन कार्यक्रम में कलेक्टर, एसपी, डीएफओ,सहित आला अधिकारी हुए शामिल,,,,

जशपुर का नाम यहां की संस्कृति, यहां की सभ्यता और यहां की समृद्ध जैव विविधता को, देश-दुनिया के लोग जाने-समझें, इसके लिए जिला प्रशासन कर रहा काम
जशपुर जिला पत्रकार संघ के होली मिलन कार्यक्रम में बोल रहे थे कलेक्टर रवि मित्तल
जिले के आला अधिकारियों और जिले भर से जुटे पत्रकारों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर दी होली की मुबारकबाद

जशपुरनगर. आपका जिला जशपुर बहुत सुंदर है, जिसे देखने अब यहां बड़ी संख्या में पर्यटक भी आ रहे हैं, हमारा भी प्रयास है कि जशपुर का नाम यहां की संस्कृति, यहां की सभ्यता और यहां की समृद्ध जैव विविधता को, देश-दुनिया के लोग जाने-समझें, इसके लिए जिला प्रशासन ने जिले में पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ यहां की नैसर्गिक सुंदरता यहां की बायोडायवर्सिटी को संरक्षित करते हुए पर्यटन और साहसिक गतिविधियों को बढ़ाने की दिशा में काम कर रही है जिसमें आप सबका सहयोग नितांत आवश्यक है।
यह बातें सोमवार को जशपुर जिला मुख्यालय के भागलपुर-बरटोली स्थित सद्भावना मंडप में आयोजित जशपुर जिला पत्रकार संघ द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए जिले के कलेक्टर रवि मित्तल ने कहा। इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों का संघ के सुनिल सिन्हा, अजय सूर्यवंशी, तरुण प्रकाश शर्मा, तनवीर कुरैशी, आशीष मिश्रा, प्रियल जिंदल समेत अन्य पदाधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर गर्मजोश स्वागत किया।


इस कार्यक्रम में शामिल होने जिले भर से आए हुए पत्रकारों को बधाई देते हुए कलेक्टर रवि मित्तल ने कहा कि आप सभी के माध्यम से हमारे तक बहुत सी जानकारियां पहुंचती हैं, साथ ही शासन प्रशासन की सभी योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम भी आपकी के द्वारा बखूबी किया जाता है जिसके लिए आप सब धन्यवाद के पात्र हैं। इस अवसर पर जिले के पुलिस कप्तान शशि मोहन सिंह, जशपुर डीएफओ जितेन्द्र उपाध्याय, प्रशिक्षु आईएफएस निखिल अग्रवाल, जिले के एडिशनल एसपी अनिल सोनी, जशपुर के जनसम्पर्क अधिकारी अजित एक्का मौजूद रहे, जिन्होंने जशपुर जिला पत्रकार (पंजीकृत) संघ के बैनर तले जिले भर से जुटे पत्रकारों को होली की बधाई और शुभकामनाएं देते दी और कार्यक्रम में जुटे अतिथियों और पत्रकारों ने एक दूसरे को गुलाल के तिलक लगाकर होली की बधाई दी।

शायराना अंदाज में दिखे एसपी शशि मोहन सिंह
इस अवसर पर जिले भर से जुटे पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिले के पुलिस कप्तान शशि मोहन सिंह ने अपने उद्बोधन की शुरुआत शायराना अंदाज में करते हुए कहा कि,
मैं सुकून पी रहा हूं जहर पी रहा हूं, तेरी दहकती नजर का असर पी रहा हूं।
ना खुद की खबर ना जवानी की परवाह, अरे बेखबर इस कदर पी रहा हूं ।।

पुलिस अधीक्षक ने जिले के कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने और जिले को अपराध मुक्त करने की दिशा में सबको मिलकर काम करने की बात कही। डीएफओ जितेंद्र उपाध्याय ने कहा कि जशपुर जिला प्रकृति के हिसाब से बहुत सुंदर है, और हम सब सौभाग्यशाली हैं कि प्रकृति के गोद में जशपुर जिला बसा है, यहां चारों तरफ हरियाली है, जशपुर वनों से घिरा हुआ है हम सभी को मिलकर जशपुर की हरियाली को बचाने और जंगल में आग लगने की घटना को रोकना होगा, और निश्चित ही इस दिशा में काम भी हो रहा है।


अधिकारियों और वरिष्ठ प्रत्रकारों का हुआ सम्मान

होली मिन समारोह में पिछले चार दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में अपने कलम का लोहा मनवाने वाले जिले के वरिष्ठ पत्रकार रमेश शर्मा, रविंद सिंह भाटिया, प्रेम प्रकाश शर्मा, मनोज जैन, अमानुल्ला मलिक, ओम शर्मा, को शॉल श्रीफल और कलम देकर कलेक्टर जशपुर डॉ रवि मित्तल, एसपी शशि मोहन सिंह, के हाथों सम्मानित किया गया। साथ ही सीनियर पत्रकारों के हाथों से अतिथियों का भी शॉल-श्रीफल और पेन देकर सम्मानित किया गया। होली मिलन समारोह में रमेश शर्मा आईबीसी 24, रविन्द्र भटिया पीपी न्यूज, ओम शर्मा रायगढ़ बयार, प्रेम प्रकाश शर्मा दूरदर्शन, मनोज जैन अमृत संदेश, अमानुल्लाह मलिक अध्यक्ष पत्रिका, सुनील सिन्हा उपाध्यक्ष क्रांतिकारी संकेत, आशीष मिश्रा उपाध्यक्ष दैनिक भास्कर, तनवीर उपाध्यक्ष पॉयनियर, तरुण शर्मा कोषाध्यक्ष, ईटीवी न्यूज भारत, खुर्शीद कुरैशी, राजेश भगत हरिभूमि, राजू सिंह नवभारत, अजय सूर्यवंशी सचिव न्यूज 24, लल्लूराम डॉट कॉम, सत्येन्द्र कुमार पाठक नवभारत, प्रियल जिंदल आईबीसी 24, सुमित गुप्ता अनादि न्यूज, दीपक वर्मा सी न्यूज, अजय जायसवाल, राजीव अग्रवाल, संजय गोस्वामी, रंजय सिन्हा, स्टेफन किंडो, रंजीत शर्मा, सुनील शर्मा, कुणाल, रोहित कुमार, सिद्धार्थ जैन, वाहिद खान, शैलेंद्र चितनवीश, अलाउद्दीन एवं पत्रकारगण शामिल रहे।
—————————————————————

Rashifal