ताजा खबरें

मोटर साइकिलो के पहिया चोरी करने वाला विधि से संघर्षरत बालक गिरफ्तार, नैला पुलिस की कार्यवाही,कब्जे से चोरी किये हुये 4 नग मोटरसाइकिल के पहिया जप्त।

 

जांजगीर: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 13 मार्च को प्रार्थी विजय कुमार सूर्यवंशी नैला ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि अपनी मोटर साइकिल को रेल्वे फाटक बंद होने के कारण रेल्वे गार्डन के सामने दिनांक 11.03.2 के रात्रि में रखा था दिनांक 12.03.23 के सुबह जाकर देखा इसका एवं इसके मुहल्ले के देव कुमार परमहंस, योगेश कुमार सूर्यवंशी एवं अनिल कुमार सूर्यवंशी के भी मोटरसाइकिल के आगे के पहियों को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

विवेचना के दौरान मोटरसाइकिल के पहियों को विधि से संघर्षरत बालक द्वारा चोरी करने के सम्बंध में जानकारी होने पर उसके कब्जे से 4 नग मोटरसाइकिल के पहिया कीमती 10200 रुपये बरामद कर विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड जांजगीर में पेश किया गया।

 

उपरोक्त कार्यवाही मे उप निरी. जी एल चंद्राकर चौकी प्रभारी नैला प्रधान, आर0 महेंद्र भारद्वाज राजकुमार चंद्रा आरक्षक संतोष प्रधान शैलेंद्र राठौर मिलन राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal