मोटर सायकिल सहित मोबाईल चोरी करने के मामले में चोरी का सामना सहित आरोपी गिरफ्तार

जशपुर : – कुनकुरी पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है मामले में पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित मोबाइल भी आरोपी के पास से बरामद कर लिया है।

घटना के संबंध में कुनकुरी के थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजू लोहरा पिता रामनाथ लोहरा उम्र 31वर्ष निवासी-जर्मना थाना-जारी (झारखण्ड) के विरूद्ध धारा 379 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध।  उन्होंने बताया कि  प्रार्थी रामकंवल चोहान निवासी-लंबीटोली थाना-कुनकुरी के द्वारा 22 फरवरी को थाना-कुनकुरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 21 फरवरी को उसकी होण्डा साईन मोटर सायकिल एवं वीवो कंपनी के 01 मोबाईल को अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ले गया है, रिपोर्ट पर थाना-कुनकुरी में अपराध धारा  379 भादवि. पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही की गई।

गिनाबहार से चोरी की थी मोटरसाइकिल

उन्होंने बताया कि जाँच के दौरान कुनकुरी पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि राजू लोहरा पिता रामनाथ लोहरा उम्र 31वर्ष ग्राम-जर्मना थाना-जारी (झारखण्ड), जिसका ससुराल कुनकुरी में है, घटना दिनांक को कुनकुरी आया था, प्रार्थी के द्वारा गीनाबहार में खड़ी की गई मोटर सायकिल एवं मोबाईल को चोरी कर ले गया था जिस पर कुनकुरी पुलिस के द्वारा दिनांक  12 जुलाई को आरोपी राजू लोहरा से चोरी के मोटर सायकल व मोबाईल को जप्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

इनकी रही अहम भूमिका

उन्होंने बताया कि उक्त प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी कुनकुरी उप निरीक्षक भास्कर शर्मा, प्र0आर0 मोहन बंजारे, आरक्षक प्रमोद रौतिया, अजय केरकेट्टा, विनोद, नगर सैनिक नरेश यादव की सहराहनीय भूमिका रही है। इसके साथ ही स.उ.नि. खिरोवती बेहरा, आरक्षक 596 शोभनाथ सिंह, आर. 294 लेबिट कुजूर, म.आर. 95 पूनम तिर्की का सराहनीय भूमिका रही है।

Rashifal