ताजा खबरें

अवैध गतिविधियों के विरूद्ध जिला पुलिस मुंगेली द्वारा की गई कार्यवाही,अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले 2 आरोपियों के विरूद्ध की गई आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही। आरोपियों के कब्जे से 5 लीटर अवैध देशी शराब की गई जप्त।

 

सट्टा खेलने वाले आरोपी कुष्णा कुमार साहू के विरूद्ध भी गई छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 के तहत कार्यवाही।

 

 

 

जिले में अवैध गतिविधियों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में जिला पुलिस मुंगेली द्वारा अलग-अलग स्थानों पर अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले 02 आरोपियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है। जिसमें थाना फास्टरपुर द्वारा ग्राम बीजातराई में दबिश देकर अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले आरोपी धनकुमार बर्मन के कब्जे से 2.3 लीटर अवैध देशी शराब एवं थाना मुंगेली द्वारा लोरमी तिराहा में अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले आरोपी अनिल मसीह के कब्जे से 2.7 लीटर अवैध देशी शराब जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

इसी प्रकार चौकी डिंडौराी द्वारा मुखबिरों की सूचना पर दुर्गा मंच चौक के पास दबिश देकर सट्टा खेल रहे आरोपी कृष्ण कुमार साहू के कब्जे से 750/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध छ0ग0 जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4क के तहत कार्यवाही की गई है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal