ताजा खबरें

राहुल के बाद सीएम बघेल ने भी. पूर्व राज्यपाल के बहाने. पीएम मोदी पर साधा निशाना।

 

रायपुर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उनके ठीक बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी राहुल गांधी के समर्थन में पीएम मोदी पर हमला किया है। कांग्रेस के दोनों ही नेताओं ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान के हवाले से कहा कि प्रधानमंत्री जी को करप्शन से कोई बहुत नफरत नहीं है। सत्यपाल मलिक ने हाल ही एक इंटरव्यू में सनसनीखेज दावा किया था कि प्रधानमंत्री मोदी को करप्शन से नफरत नहीं है।

 

इधर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व राज्यपाल मलिक की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने ‘सत्यपाल मलिक जी

के आरोप देश की सुरक्षा और जवानों की शहादत से जुड़े हुए हैं। भारत सरकार को इस पर जवाब देना चाहिए। राष्ट्र जवाब चाहता है।

 

बता दें कि सत्यपाल मलिक पूर्ण राज्य के तौर पर जम्मू-कश्मीर के आखिरी राज्यपाल थे। उनके कार्यकाल में ही वहां पर आर्टिकल 370 को खत्म किया गया। बाद में राज्य को दो हिस्सों लद्दाख और जम्मू-कश्मीर में विभाजित कर इसे केंद्र शासित प्रदेश में बदल दिया गया।

 

सत्यपाल मलिक के राज्यपाल रहते हुए ही साल 2019 में पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था। सत्यपाल मलिक ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को जम्मू-कश्मीर के बारे में जानकारी नहीं है। साथ ही यह भी दावा किया कि जब पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री ने उन्हें चुप रहने को कहा था।

 

Rashifal