ताजा खबरें

विधायक धर्मजीत को लेकर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत के बयान ने चौंकाया निकलने लगे राजनीतिक मायने।

 

मुंगेली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत धीर-गंभीर और शालीन नेताओं की पहचान रखते हैं। विधायक से सांसद तक की भूमिका का निर्वहन कर चुके डॉ. महंत की सिर्फ भाषा ही शालीन नहीं है, बल्कि उनकी बातें भी गंभीर होती है, लिहाजा उनकी बातों को ना केवल पार्टी में, बल्कि आम जिंदगी में भी काफी वजन मिलता है।

 

सोमवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास मंहत ने लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम चाहते हैं कि वे हमारे साथ रहें। मैं अभी भी पहल कर रहा हूं। वो कद्दावर नेता हैं, उनके लिए सबके दरवाजे खुले हैं।

 

स्पीकर अपने एक दिवसीय दौरे पर मुंगेली जिले के लोरमी पहुंचे थे। वहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान ये बात कही। महंत से धर्मजीत सिंह की कांग्रेस वापसी को लेकर सवाल किया गया था। तब उन्होंने कहा-वे जहां चाहें, वहां रह सकते हैं। मगर रहेंगे हमारे साथ, हमारे करीब और हमारे दिल में। जिस वक्त चरणदास महंत ये बयान दे रहे थे, विधायक धर्मजीत सिंह उनके पास ही बैठे हुए थे। महंत के इस बयान के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

 

2018 विधानसभा चुनाव में धर्मजीत सिंह ने जेसीसीजे (छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस) की टिकट पर चुनाव जीता था। मगर कुछ महीने पहले उन्हें जेसीसीजे ने निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद से उनके बीजेपी-कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब तक धर्मजीत सिंह किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal