ताजा खबरें

ED दफ्तर पहुंचे भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, कहा – होली है! ईडी वालों के साथ भी होली खेलेंगे।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पिछले 2 हफ्तों से छापेमारी के बाद अब कांग्रेस नेताओं को ईडी ने समन जारी कर रायपुर के दफ्तर में बुलाया है। आज सुबह साढ़े दस बजे के करीब भिलाई विधायक देवेंद्र यादव और बिलाईगड़ विधायक चंद्रदेव राय ईडी दफ्तर पहुंचे। इधर विधायक देवेंद्र यादव के साथ करीब 500 समर्थक भी ईडी दफतर पहुंचे।

 

विधायक व संसदीय सचिव देवेंद्र यादव ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में कल बजट पेश हुआ। इस पर जो प्रतिक्रिया आ रही है उसके अनुसार पूरा प्रदेश छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ खड़ी है। भारतीय जनता पार्टी के लोगों के पास न मुद्दा है, न पब्लिक है और ना पब्लिक के पास जाने के लिए कोई कंटेंट है। अब उनके पास कोई मुद्दा नहीं है तो क्या करेंगे। ED के माध्यम से हमें बुला लिया है। हम सभी यहां ईडी वालों के साथ होली खेलेंगे। मैंने सभी लोगों से कह दिया है कोई नारे नहीं लगाएंगे। हम सच है और हम जीतेंगे।

 

 

 

मुझे ईडी वालों के ऊपर दया आती है। मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के लोग उनका दुरुपयोग कर रहे है। ईडी, आईटी और सेंट्रल एजेंसियों का पब्लिक में अच्छा सम्मान था लेकिन मोदी सरकार ने उनके इमेज को बर्बाद कर दिया है। ये सभी पॉलिटिकल एजेंडा के लिए ऐसा कर रहे है। हम कांग्रेस के कार्यकर्ता है, हम डरने वाले नही हैं। BJP को डरने की जरूरत है क्योंकि वह इस बार धूल जाने वाली है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal