ताजा खबरें

भूपेश बघेल सरकार छत्तीसगढ़ को बंगाल बनाने पर तुली हुई है, छत्तीसगढ़ की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी: बृजमोहन।

रायपुर: भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बिरनपुर घटना को लेकर मुख्यमंत्री के ऊपर सत्ता में बने रहने व एक वर्ग विशेष के लोगो के वोट के लिए प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का तीखे आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चरित्र ही सांप्रदायिकता का रहा है। एक वर्ग विशेष के लोगों को समर्थन करना, एक वर्ग विशेष के लोगों के लिए काम करना व बहुसंख्यक हिंदू समाज की उपेक्षा यही कांग्रेस का चरित्र रहा है। बिरनपुर की घटना कांग्रेस के इसी चरित्र की देन है।

अग्रवाल ने कहा कि अंबिकापुर, कवर्धा, सुकमा, बीजापुर, नारायणपुर, संजय नगर रायपुर, बिरनपुर सहित एक के बाद एक गांव में हो रही घटनाएं, सरकार की चुप्पी, सरकार की मौन स्वीकृति, एक वर्ग विशेष के लोगों को संरक्षण व गांव-गांव में उनके आतंक का ही परिणाम है।

अग्रवाल ने कहा कि मैं 4 सालों से विधानसभा के अंदर व बाहर बोल रहा हूं कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में प्रदेश के बलरामपुर से लेकर कोटा तक, कवर्धा से सरायपाली तक गांव में बाहरी लोगों को बसाया जा रहा है। एक वर्ग विशेष के लोगों को बसाया जा रहा है और उनके द्वारा शासकीय जमीनों पर कब्जा, गांव में मारपीट व आतंक का माहौल पैदा किया जा रहा है। इसके चलते छत्तीसगढ़ की आम जनता भयभीत है।

अग्रवाल ने कहा अभी जो प्रदेश में आवास के लिए सर्वेक्षण कराया जा रहा है उसमें इसका भी सर्वेक्षण कराया जाना चाहिए कि पिछले 5 साल में एक वर्ग विशेष कितने लोग गांव-गांव, शहर-शहर में आकर बसे हैं। वे कहां से आए? कहां के हैं? कैसे सरकारी जमीनों पर कब्जा किया। किसके संरक्षण में कब्जा किया? इन सब बातों का भी सर्वे होना चाहिए।
अग्रवाल ने कहा कि बिरनपुर के घटना के बाद मुख्यमंत्री ने युवा के हत्या पर उनके परिवार को 10 लाख रुपए देने की घोषणा की है। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के हमीरपुर खीरी में किसानों के मौत पर 50-50 लाख रुपया लूटा आए हैं।

रायपुर शहर में भी भारी संख्या में रोहिंग्या व बाहरी लोगों को बताया जा रहा है, बीएसयूपी व अन्य शासकीय योजनाओं के मकानों में उन्हें कब्जा कराया जा रहा है, बड़े पैमाने पर उनके सुविधाओ के फर्जी दस्तावेज तैयार करवाए जा रहे है।

अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस प्रदेश के शांति सद्भावना को बिगाड़ रही है। अगर समय रहते सरकार ने रोहिंग्या व वर्ग विशेष के लोगों को बसाना बंद नहीं किया तो परिणाम और भी भयावह हो सकते हैं। क्योंकि छत्तीसगढ़ की जनता अब जाग गई है और जनता जब उमड़ती है तो परिणाम भयावह होते हैं।

अग्रवाल ने कहा कि मंत्रीगणों से विधानसभा नही सम्हल रहा है और बयानबाजी में लगे हुए है। अंबिकापुर की घटना को एक मंत्री ने कहा छोटी घटना है, एक मंत्री नारायणपुर की घटना को घटना ही नही मानते, प्रदेश का गृह मंत्री कार्यवाही करने के बजाय घटना को षड्यंत बता रहे है। तो एक मंत्री अपराधियों को लेकर चुप्पी साध रखी है। इन सबसे इनका विधानसभा नही सम्भल रहा है।

बृजमोहन अग्रवाल प्रदेश में रोहिंग्या मुसलमानों के मामले को लेकर वह एक वर्ग विशेष के बाहरी लोगों को गांव-गांव में बसाए जाने को लेकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है व कहा है कि छत्तीसगढ़ के बहुसंख्यक समाज के साथ अन्याय, अत्याचार व आतंक किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal