ताजा खबरें

ऑनलाइन सट्टे पर बड़ी कार्रवाई, 12 करोड़ 30 लाख सीज, 10 लाख जब्त, 4 गिरफ्तार।

 

बिलासपुर: पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. महादेव, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 10 लाख नगदी, 30 नग मोबाइल, 10 लैपटाॅप सहित एटीएम जब्त किया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक एकाउंट से 50 करोड़ से ज्यादा की रकम का ट्रांजेक्शन किया गया है। एसपी संतोष सिंह ने तत्काल जाँच के निर्देश दिए। पुलिस की जांच में पता चला कि इस खाते को ऑनलाइन सट्टा के लेनदेन के लिए उपयोग किया जा रहा है। पुलिस ने मामले में 420, 34 भादवि धारा 7 जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर संदेही सार्थक व क्षितिज को हिरासत में लिया। दोनों संदेहियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो ऑनलाइन सट्टा से जुडे़ होने की बात कबूल की।

 

स्कूली बच्चों को बनाते थे शिकार सार्थक और क्षितिज ने पुलिस को बताया कि ये दोनों स्कूल और काॅलेज में पढ़ने वालों को अपने झांसे में लेते थे। दोनों आरोपी शेयर बाजार में मोटा लाभ कमाने का लालच देकर स्कूली और काॅलेज छात्रों के आईडी से फर्जी एकाउंट बैंक में खुलवाते थे और इसी एकाउंट से सट्टे की रकम का ट्रांजेक्शन करते थे।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal