ताजा खबरें

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले चार नक्सली गिरफ्तार।

 

दंतेवाड़ा: नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में पूर्व सरपंच की हत्या में कथित रूप से शामिल चार नक्सलियों को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के दल ने बारसूर थाना क्षेत्र के तुमरीगुंडा गांव में आयोजित मेले से चार नक्सलियों राजू उर्फ शिवराम कुंजाम (22), मनकू बेरता (22), मनीराम कुंजाम (20) और सुखराम उर्फ प्रकाश मंडावी (20) को गिरफ्तार कर लिया है।

 

तिवारी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि इंद्रावती एरिया कमेटी के नक्सली मेले में किसी बड़ी को अंजाम देने की कोशिश में हैं। सूचना के बाद पुलिस दल ने जब मेले में नक्सलियों की खोजबीन शुरू की तब चारों छिपने लगे, जिन्हें बाद में पुलिस दल ने घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोग निचले पायदान के नक्सली हैं तथा एलओएस और मिलिशिया सदस्य हैं।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ इस वर्ष क्षेत्र के हितामेटा गांव के पूर्व सरपंच रामधर अलामी की हत्या और अन्य नक्सली हिंसा की घटनाओं में शामिल होने का आरोप है। तिवारी ने बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से कारतूस, दो चाकू, नक्सली साहित्य और दैनिक उपयोग की वस्तुएं बरामद की है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal