ताजा खबरें

भाजपा विधायक का बेटा 40 लाख के रिश्वतकांड में गिरफ्तार घर पर लोकायुक्त का छापा।

 

कर्नाटक: लोकायुक्त के अधिकारियों ने बेंगलुरु में भाजपा विधायक मादल विरुपाक्षप्पा के बेटे प्रशांत मादल के आवास पर छापा मारा। करीब 6 करोड़ रुपए नकद बरामद हुए। तलाशी जारी है। प्रशांत मादल को 40 लाख रु. की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

 

भाजपा विधायक मादल विरुपक्षप्पा ने कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड के बोर्ड से इस्तीफा दिया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के खिलाफ कुछ साजिश है। मैं नैतिक जिम्मेदारी के तहत इस्तीफा सौंप रहा हूं।

 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि लोकायुक्त ने एक विधायक के बेटे के यहां छापेमारी की है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि लोकायुक्त को फिर से शुरू करने का कारण राज्य में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना है, बिना लोकायुक्त के ऐसे कई मामले कांग्रेस शासन के दौरान मिले और बंद हुए।

 

 

मादल विरुपक्षप्पा का बेटा प्रशांत मादल बैंगलोर वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड का प्रमुख हैं। प्रशांत ने एक टेंडर को क्लीयर करने के लिए 80 लाख रुपए मांगे थे। इसके बाद उन्हें 40 लाख रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal