Breaking Jashpur :  गांजा बेचने के मामले में आरोपी गिरफ्तार, घर में छुपाकर रखा था गांजा, पुलिस ने आरोपी के पास से 4 किलो गांजा किया जप्त कीमत 40 हजार रुपये, पुलिस कर रही लगातार गांजा तस्करों के विरूद्ध कार्यवाही….

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क : जशपुर जिले की बागबाहर पुलिस ने गांजा को अवैध रूप से घर में रखने एवं बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से पुलिस ने ₹40000 का 4 किलो गांजा जप्त किया है वहीं आरोपी को पुलिस ने धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत गिरफ्तार कर  न्यायिक अभिरक्षा भेज दिया

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि 22 अक्टूबर को मुखबीर से थाना प्रभारी बागबहार निरीक्षक जे.आर. कुर्रे को सूचना मिला कि ग्राम बगईझरिया निवासी नंदे कुमार यादव द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा को अवैध रूप से विक्रय करने के उद्देष्य से अपने घर में छिपाकर रखा है। इस सूचना पर निरीक्षक द्वारा तत्काल अपनी टीम के साथ  आरोपी के निवास ग्राम बगईझरिया में दबिश देकर कार्यवाही करते हुये मादक पदार्थ गांजा 4 किलोग्राम कीमती लगभग 40 हजार रू. को जप्त किया गया, पूछताछ में उक्त गांजा को ओडीसा तरफ से लाना बताया। मामले में आरोपी नंदे कुमार यादव उम्र 41 वर्ष निवासी ग्राम बगईझरिया थाना बागबहार के विरूद्ध थाना बागबहार में धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर दिनांक 22.10.2021 को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
उक्त विवेचना कार्यवाही करने में तथा अवैध मादक पदार्थ गांजा को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक जे.आर. कुर्रे, स.उ.नि. जय सिंह मिर्रे, आर. 587 संतु यादव, आर. 157 राजकुमार बघेल, म.आर. 383 उर्मिला मिंज का सराहनीय योगदान रहा।

Rashifal