Breaking Jashpur : शराब पीने के लिये पैसा नहीं मिलने से नाराज होकर अपने ही घर में लगा दी आग, सिटी कोतवाली पुलिस ने नशेड़ी को किया गिरफ्तार….

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क : जशपुर सिटी कोतवाली पुलिस ने शराब पीने के लिए पैसे ना मिलने से नाराज होकर अपने ही घर में आग लगाने वाले एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया है,

Breaking Jashpur : ओड़िसा से उत्तरप्रदेश गांजा तस्करी करते 2 तस्कर गिरफ्तार, होंडा सिटी कार में कर रहे थे गांजा की तस्करी साढ़े 6 लाख का 65 किलो गांजा जप्त…..

 

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 जनवरी को पीड़िता सुचिता एक्का उम्र 28 वर्ष निवासी गिरांग करमटोली ने कोतवाली में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई विनित एक्का प्रतिदिन शराब पीने का आदि है, ओर शाम लगभग 4 बजे अपने माता-पिता से शराब पीने हेतु पैसा की मांग किया जिनके द्वारा पैसा नहीं देने पर आरोपी द्वारा घर में आग लगा दूंगा कहकर घर के अंदर प्रवेश कर माचिस से कपड़ा में आग लगा दिया जिससे घर का छत व घर में रखे अन्य सामान जलकर नष्ट एवं क्षतिग्रस्त हो गया।

Breaking Jashpur : 7 साल की मासूम को बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, मुहँ दबा कर आधी रात को घटना को दिया था अंजाम….

प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध सिटी कोतवाली जशपुर में धारा 436 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया गया, प्रकरण की विवेचना दौरान सिटी कोतवाली पुलिस स्टॉफ द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये पता-तलास कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ में आरोपी द्वारा अपराध घटित करना स्वीकार किया। मामले में आरोपी विनित एक्का उम्र 27 वर्ष निवासी गिरांग करमटोली को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उ.नि. के.पी. सिंह, प्र.आर.मिथलेश यादव, प्र.आर. त्रिनाथ यादव, सहायक आर. रवि कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Rashifal