Breaking Jashpur : जिले में कोरोना को लेकर राहत भरी खबर, सिर्फ 55 संक्रमितों की हुई पहचान,एक्टिव केश 800 से हुई कम, जिले के पॉजिटिव रेट में भी भारी गिरावट पढ़िए…….

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क : जशपुर जिले में कोरोना को लेकर राहत भरी खबर निकल कर सामने आई है,और संक्रमण का आंकड़ा भी कम हुआ है,

Breaking Jashpur : कार में गांजा की तस्करी करते 5 अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तस्करों के पास से 25 पैकेट में भरा 25 किलो गांजा जप्त, ओडिशा से उत्तरप्रदेश ले जा रहे थे गांजा…..

इस सम्बंध में स्वास्थ्य विभाग के CMHO रंजीत टोप्पो ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 24 घण्टे में जिले में कोरोना संक्रमण के महज 55 मामले दर्ज किए गए है।

Breaking Jashpur : शराब पीने के लिये पैसा नहीं मिलने से नाराज होकर अपने ही घर में लगा दी आग, सिटी कोतवाली पुलिस ने नशेड़ी को किया गिरफ्तार….

 

जिसमे जशपुर में 1 लोदाम में 3 बगीचा 2 दुलदुला 4 कुनकुरी 1 मनोरा 0 फरसाबहार 14 कांसाबेल 11 एवं पत्थलगांव में 19 संक्रमितों की पहचान हुई है,

Breaking Jashpur : ओड़िसा से उत्तरप्रदेश गांजा तस्करी करते 2 तस्कर गिरफ्तार, होंडा सिटी कार में कर रहे थे गांजा की तस्करी साढ़े 6 लाख का 65 किलो गांजा जप्त…..

 

जिसमें एंटीजन टेस्ट में 48 RTPCR के 0 एवं ट्रु नाट 7 मिले है इसके साथ ही जिले में एक्टिव केसों की संख्या 761 हो गई है, 166 मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज भी किया गया है,

Breaking Jashpur : 7 साल की मासूम को बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, मुहँ दबा कर आधी रात को घटना को दिया था अंजाम….

 

जिले में अब तक कुल 29864 संक्रमितों की पहचान हुई है, जिसमे से 28888 लोग स्वास्थ्य भी हुए हैं। जिसके बाद जिले का पॉजिटिव रेट घट कर 4.23 हो गया है.

अपडेट रहने के लिए जुड़िए हमारे वाट्सएप ग्रुप से –

https://chat.whatsapp.com/FZIh3guf27Q3to6fSyDTMF

द प्राइम न्यूज़ आम लोगों से अपील करता है कि वह मास्क सेनेटाइजर एवं शारीरिक दूरी का पालन करें और जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले, ताकि कोरोना से ये जंग हम सब मिलकर जीत सकें।

Rashifal