Breaking Jashpur : डीएमसी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के संकेत,संसदीय सचिव यूडी मिंज ने कहा किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा,मुख्यमंत्री पूरे मामले को लेकर गम्भीर

जशपुर नगर, द प्राइम न्यूज नेटवर्क। दिव्यांग केंद्र में दिव्यांग बच्चियों से दुष्कर्म,छेड़छाड़ और मारपीट की अमानवीय और शर्मनाक घटना के मामले में राजीव गांधी शिक्षा मिशन के डीएमसी विनोद पैंकरा के खिलाफ जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है। दिव्यांग केंद्र के निरीक्षण और यहां निवासरत बच्चों से मिलने पहुँचे संसदीय सचिव और कुनकुरी के विधायक यूडी मिंज ने पूरे मामले को शर्मनाक और अमानवीय बताते हुए कहा कि इस घटना के लिए किसी भी जिम्मेदार को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के स्पष्ट निर्देश दिए हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन पूरी गम्भीरता से कार्रवाई कर रही है। घटना उजागर होने के बाद से निशाने पर आए राजीव गांधी शिक्षा मिशन के डीएमसी विनोद पैंकरा के खिलाफ कार्रवाई का संकेत देते हुए यूडी मिंज ने बताया पूरे मामले को लेकर कलेक्टर महादेव कावरे से उनकी बात हुई है। डीएमसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कमिश्नर को अनुशंसा की जा चुकी है। जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। डीएमसी के विरुद्ध एफआईआर के सम्बंध में पूछे जाने पर यूडी मिंज ने कहा मामले में की गई जांच में पाए गए तथ्यों के आधार पर,शासन द्वारा कार्रवाई तय की जाएगी। कांग्रेस द्वारा डीएमसी विनोद पैंकरा को बचाने के प्रयास के भाजपा के आरोप का जवाब देते हुए यूडी मिंज ने कहा कि भारतींय जनता पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा कोई काम नहीं बचा है। उन्होंने जोर दे कर कहा कि दिव्यांग केंद्र के मामले में किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा।

Rashifal