ताजा खबरें

Breaking News : ठगी की रकम में लग्जरी कार खरीद,शान ओ शौकत की जिंदगी गुजार रहा था जशपुर का यह नटवर लाल,इस तरह चढ़ा पुलिस के हत्थे……..

जशपुर नगर, द प्राइम न्यूज नेटवर्क। दो सौ दिन में रकम दो गुनी कर,लाखो की ठगी करने का आरोपी,लग्जरी कार खरीद कर,शान ओ शौकत की जिंदगी गुजारने का सपना देख रहा था।। लेकिन अपराध के बूते खड़ा उसका रेत का महल एक झटके में धराशायी हो गया जब मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी एलएस धुर्वे ने बताया कि ग्राम रनपुर निवासी संजीत तिर्की और पैंकु निवासी देवनन्द भगत ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुनकुरी थाना क्षेत्र के ग्राम लोध्मा निवासी जितयानन्द राम ने 2 सौ दिन में रकम दोगुना करने का सब्जबाग दिखा कर संजीत से 1 लाख 10 हजार और देवनन्द भगत से 40 हजार रुपए झटक लिए थे। पीड़ितों को जाल में फांसने के लिए शातिर ठग ने अंगे अवकाश के दिन को छोड़ कर प्रतिदिन खाते 15 सौ से 2 हजार रुपए आने का झांसा दिया था। पीड़ितों के मुताबिक आरोपी जितयानन्द को रुपए देने के दो सप्ताह तक दोनों पीड़ितों के खाते में रुपए आए। संजीत को 23 हजार और देवनन्द भगत को 15 हजार रुपए खाते के माध्यम से मिले। इसके बाद रुपए आने का सिलसिला बंद हो गया। पीड़ितों ने शातिर से सम्पर्क करने का प्रयास किया,लेकिन उसने मोबाइल बन्द कर लिया था। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी जितयानन्द के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध कायम कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने लोध्मा स्थित आरोपी के घर मे दबिश दे कर बुधवार 8 दिसम्बर को आरोपी जितयानन्द को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने ठगी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल करते हुए,रकम को कार की किश्त पटाने में खर्च करने की बात पुलिस को बताई। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को न्याययिक हिरासत में जेल भेजते हुए,ठगी की रकम से खरीदी गई कार को जब्त कर लिया है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कोलता समाज वार्षिक स्नेह सम्मेलन व बंधु मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए,सर्व समाज मंगल भवन के लिए की 50 लाख रूपये की घोषणा,रामचंडी गढ़ फुलझर क्षेत्र को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा,,

Rashifal