BREAKING NEWS : मासूम बेटे को बचाने दंतैल से भिड़ गया ग्रामीण,पीछे से आए हाथी ने कुचल कर ले ली जान

फरसाबहार, द प्राइम न्यूज नेटवर्क। रोहित यादव की रिपार्ट। तालाब में नित्यकर्म से निवृत हो रहे एक परिवार पर हाथियो के एक दल ने हमला कर दिया। अचानक हुई इस घटना से 7 साल का एक मासूम बच्चा दंतैल के सामने आ गया। बच्चे की जान बचाने के लिए पिता दंतैल के सामने आ गया और बेटे को गोदी में उठा कर बचा ले गया।

मौके पर मृतक मुरली खड़िया का शव

उक्त लोमहर्षक घटना पड़ोसी राज्य ओडिशा के किजिरकेला वन परिक्षेत्र के रस्टी गांव का निवासी मुरली खड़िया पिता इंद्रोधर 46 वर्ष रविवार की सुबह परिवार सहित गांव के तलाब में नित्य कर्म से निवृत होने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान हाथियो के दल ने परिवार पर हमला कर दिया। एक दंतैल 7 साल के मासूम माखन खड़िया की ओर लपका।

बेटे की जान बचाने के लिए मृतक मुरली खड़िया बेटे के आगे आ गया और जोर जोर से हल्ला कर हाथी को भगा दिया। इस बीच एक और हाथी पीछे चल रहे एक बुजुर्ग बनकु खड़िया पर हमला करने की कोशिश करने लगा। ससुर को बचाने के लिए मुरली वापस लौट कर हल्ला करने लगा। इसी दौरान दूसरी ओर से आये एक हाथी ने मुरली को सूढ़ से लपेट कर जमीन में पटक कर कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। किजिरकेला के फारेस्टर सानिका टोप्पो ने बताया कि मृतक के परिजनों को 40 हजार रुपए का तात्कालिक सहायता राशि दी गई है।

Rashifal