ताजा खबरें

CCL 2023: रायपुर में पहली बार लगेगा फिल्मी सितारों का जमावाड़ा।

 

रायपुर: शहर में पहली बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग यानी CCL 2023 का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भोजपुरी दबंग के साथ देश भर की तमाम फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार क्रिकेट खेलेंगे। इस दौरान 100 से भी अधिक एक्टर CCL में एक साथ रायपुर के स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेलते नजर आएंगे। यह जानकारी आज रायपुर (Raipur) में सीसीएल 2023 की फ्रेंचाइजी टीम भोजपुरी दबंग के ऑनर आनंद विहारी यादव ने दी।

 

18 और 19 फरवरी को होगा CCL का मैच।

 

आनंद विहारी यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, सीसीएम टूर्नामेंट टी 20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन सालों से हो रहा है लेकिन रायपुर में इस बार यह 18 फरवरी से आयोजित होगा। इस लीग का पहला मुकाबला 18 तारीख और दूसरा मैच 19 तारीख को खेला जएगा।

 

PTM के जरिए मिलेगी टिकट

उन्होंने कहा कि इस लीग के मुख्य आकर्षण सांसद मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेता सोनू सूद, शोहेल खान, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, सुनील शेट्टी, प्रवेश लाल यादव के साथ बहुत से ब्रांड एंबेसडर और एक्ट्रेस भी इस लीग के दौरान नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि, हम रायपुर वासियों से अपील करना चाहेंगे कि इस लीग में आप लोग आमंत्रित हैं। आप आएं और सेलिब्रिटी क्रिकेटरों का उत्साहवर्धन करें। उन्होंने बताया कि इस लीग के लिए टिकट सोमवार से पेटीएम पर उपलब्ध रहेगा। 400 से लेकर 5 हजार तक की टिकट मिलेगी।

 

आनंद विहारी यादव ने कहा कि आपने अब तक फिल्म स्टार को सिनेमा में अभिनय करते और अभिनय के दौरान खेलते देखा होगा। आज रील लाइफ के एक्टरों को आप रियल लाइफ में क्रिकेट खेलते देख सकेंगे जिसका अनुभव यकीनन आपके लिए भी शानदार होगा।

 

19 मार्च को होगा CCL का फाइनल मुकाबला

इस प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग लेंगी जिनमें शीर्ष चार टीमों के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने से पहले ग्रुप चरण के मुकामलों में कुल 16 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। अंक तालिका में क्रमशः पहले और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें दूसरे सेमीफाइनल में आमने सामने होंगी। विजेता टीम फाइनल में 19 मार्च को हैदराबाद में आमने सामने होगी।

 

भोजपुरी दबंग टीम के खिलाड़ी

मनोज तिवारी कप्तान, दिनेशलाल यादव निरहुआ उप कप्तान ऑल राउंडरए ऑल राउंडर रवि किशन शुक्ला, प्रवेश लाल यादव, विक्रांत सिंह, उदय तिवारी, आदित्य ओझा, अंशुमान सिंह, असगर खानल, आयाज खान, जय यादव, डेव सिंह, रवि यादव, राघव नायर, सुधीर सिंह.

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal