ताजा खबरें

CG – जेल में वर्चस्व की लड़ाई और गैंग वार, जमकर हुई मारपीट।

 

बिलासपुर: केंद्रीय जेल में फिर एक बार कैदियों के बीच लड़ाई का मामला समाने आया है. बता दें कि इस बार 2 हिस्ट्रीशीटरों के गुर्गों के बीच गंगवार हुई है. इस पुरे मामले में शहर का नामी बदमाश मैडी का ग्रुप और वसीम ग्रुप के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मामले को लेकर सिविल लाइन पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाया गया है. अब तक मिली जानकरी के अनुसार यह घटना 23 जून की सुबह की बताई जा रही है. जिसमे हिस्ट्रीशीटर मैडी को चोट आई है.

 

क्या है पूरा मामला ?

जिस तरह फिल्मों में जेल के अंदर वर्चस्व की लड़ाई देखने को मिलती है, तो वही ठीक उसी तरह कई जिलों में भी इस वर्चस्व की लड़ाई के चलते गैंगवार हो चुके हैं. अब ऐसे में बिलासपुर सेंट्रल जेल से दो हिस्ट्रीशीटर की गैंग के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में शहर का नामी बदमाश मेडी और वसीम गैंग के लोगों के बीच यह पूरा वाक्य हुआ है.

 

बता दें कि 23 जून की सुबह करीब 5:30 बजे बैरक के बाहर अचानक वसीम ग्रुप के लोगों ने एक कैदी पर ला कर दिया जिसके बाद अपने साथी को मार खाता देख वहां से दूसरा कैदी सिद्धार्थ शर्मा भी भागते हुए पहुंचा देखते ही देखते मामला बढ़ गया और दोनों के बीच में गैंगवार शुरू हो गई हालांकि दोनों के अपने वर्चस्व को कायम रखने के लिए इस तरह की हरकत है. कई बार कर चुके हैं सिर्फ जेल ही नहीं बल्कि शहर में भी इस तरह के कई किस्से सामने आए हैं इस पूरे मामले में हिस्ट्रीशीटर मेडी को चोट भी आई है वह इस मामले में रितेश निखारे और सिद्धार्थ शर्मा के साथ वसीम ग्रुप के दीपक पिल्ले, रामू यादव, रितिक दुबे, अंकित रजक, लकी नायडू के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Rashifal