ताजा खबरें

CG CRIME : शराब पीने से मना करने पर शराबी युवक ने अपने दोस्त की ही कर दी हत्या,आरोपी गिरफ्तार।

जशपुर: पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक प्रार्थी अनुदीपन मिंज उम्र 32 साल निवासी जामटोली लोदाम ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उक्त दिनांक को मार्टिन लकड़ा ने उसके भाई एलिस मिंज उम्र 23 साल से लड़ाई-झगड़ा कर मारपीट किया जिसे गंभीर चोंट आया एवं परिजनों के साथ ईलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लोदाम लाया गया था जहाॅं उसकी मृत्यू हो गई। प्रार्थी की रिपोर्ट पर मर्ग पंजीबद्ध कर पी.एम. कराया गया रिपोर्ट में मृतक की मृत्यू हत्या करने से होना लेख किये जाने पर उपरोक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

प्रकरण की विवेचना दौरान लोदाम पुलिस द्वारा अविलंब कार्यवाही करते हुये प्रकरण के आरोपी मार्टिन लकड़ा को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर बताया कि होली पर्व का दूसरे दिन वह शराब के नशे में अपने घर से छोटा कुल्हाड़ी लेकर घर से निकला था उसी दौरान शाम लगभग 06ः30 बजे जामटोली के एक डांड़ के पास उसका दोस्त एलिस मिंज वहां उससे मिला और उसे शराब क्यों पीते हो? कहकर डांटने लगा इस बात से नाराज होकर वह एलिस मिंज को हाथ, मुक्का एवं कुल्हाड़ी से गर्दन, सीना में मारपीट किया। आरोपी के कब्जे से छिपाकर रखे घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जप्त किया गया।

आरोपी मार्टिन लकड़ा उम्र 22 साल निवासी कुलडा चौकी लोदाम को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक ललित नेगी, प्र.आर. विजय खूंटे प्र.आर. 371 वितिन राम, आर. 710 अषोक प्रधान, आर. 305 हरिहर यादव का सराहनीय योगदान र हा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal