ताजा खबरें

CG CRIME : गांजा को स्कूटी में रखकर विक्रय करने वाले आरोपी को कुनकुरी पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी के कब्जे से 6 किलो गांजा सहित तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी जप्त,

 

➡️नशे का कारोबार करने वालों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा त्वरित एवं लगातार कार्यवाही करने हेतु निर्देषित किया गया है। उक्त निर्देश के परिपालन में जिले के थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है।
➡️मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 03.09.2023 को मुखबीर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति तपकरा रोड तरफ से स्कूटी वाहन क्र. सी.जी. 14 एम.आर. 6576 में अवैध रूप से गांजा छिपाकर विक्रय करने के उद्देष्य से कुनकुरी की ओर आ रहा है, इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी कुनकुरी हमराह स्टाॅफ के तपकरा रोड में नाकाबंदी कर सामने से आ रही उक्त स्कूटी वाहन के चालक को रोककर गांजा रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर वाहन की डिक्की में छिपाकर रखे 06 किलोग्राम गांजा कीमती 20 हजार रू. मिलने पर उक्त गांजा को जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा को विक्रय करने के उद्देष्य से कुनकुरी में लाना बताया। आरोपी का कृत्य धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का पाये जाने पर *आरोपी अरविन्द चौहान उम्र 30 साल निवासी डीपाटोली थाना दुलदुला* को दिनांक 03.09.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
➡️उक्त प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक श्री भानूप्रताप चंद्राकर, थाना प्रभारी कुनकुरी उप निरीक्षक सुनील सिंह, प्र.आर. 343 मोहन बंजारे, आर. 521 प्रमोद रौतिया, आर. अमित एक्का, आर. 680 चंद्रषेखर बंजारे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
——000——

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal