ताजा खबरें

CG CRIME : धोखाधड़ी के आरोपी को लालपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लंबे समय से फरार चल रहा था आरोपी,ब्लैंक चेक पर राशि भरकर चेक बाउंस कराकर कर रहा था प्रार्थी को प्रताड़ित।

 

लंबे समय से फरार धोखाघड़ी एवं कर्जा एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को सफलता मिली है,आरोपी सेवक कुमार डहरिया को जिले की लालपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी के विरूद्ध थाना लालपुर में था धारा 420, 506 भादवि एवं 3,4 कर्जा एक्ट का अपराध दर्ज है,जानकारी के मुताबिक आरोपी ने ब्लैंक चेक पर राशि भरकर चेक बाउंस कराकर कर प्रार्थी को प्रताड़ित किया था,

 

 

 

मुंगेली पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिके जिले के थाना लालपुर में दिनांक 22. जून 2022 को ग्राम बरियारपुर थाना लालपुर निवासी प्रार्थी संजय कुमार अनंत रिपोर्ट दर्ज कराया कि आरोपी सेवक कुमार डहरिया द्वारा प्रार्थी को 250000/- रूपये के हिसाब से 2 बार ब्याज पर राशि दिया था, जिसके लिये आरोपी ने प्रार्थी का ब्लैंक चेक अपने पास रखा था। प्रार्थी द्वारा पूरी राशि आरोपी को भुगतान कर देने के बाद भी आरोपी ने उसके ब्लैंक चेक में 850000/- रूपये की राशि भरकर बैंक में बाउंस करा दिया कि रिपोर्ट पर आरोपी सेवक कुमार डहरिया के विरूद्ध थाना लालपुर में अपराध क्रमांक 178/22 धारा 506 भादवि 3,4 कर्जा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

प्रकरण में विवेचना के दौरान आरोपी द्वारा धोखाघड़ी का अपराध घटित करना पाये जाने से प्रकरण में धारा 420 भादवि जोड़ी गई। प्रकरण में आरोपी घटना दिनांक से फरार था जिसकी न्यायालय में उपस्थित होने की सूचना मिलने पर तत्काल न्यायालय परिसर में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

Rashifal