ताजा खबरें

CG CRIME : पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी पति को पुलिस एवं सायबर टीम ने किया गिरफ्तार।

 

धमतरी: पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने मामले में त्वरित कार्यवाही के दिये थे कुरुद पुलिस को सख्त निर्देश,

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका का पति जीवन लाल सेन रोज शराब पीकर उसकी पत्नी सुलेखा से लड़ाई झगड़ा,गाली गलौज, मारपीट करता रहता था।

दिनांक 17-18/03/23के मध्य रात्रि भी मृतिका के साथ उसके पति द्वारा मारपीट गाली गलौज करते पड़ोसियों ने भी देखा सुना था ।

दिनांक 18-03-23 को सुबह लगभग सात आठ बजे पड़ोसियों ने मृतिका के घर में फैला खून देखकर घटना की सूचना पुलिस को दी है,जो आरोपी पति घटना कारित करके फरार है।

थाना कुरूद में प्रार्थी भतीजा बुद्धेश्वर सेन की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। एवं आरोपी पति के खिलाफ थाना कुरुद में धारा 302 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है एवं आरोपी का पता साजी की जा रही है।

 

पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत ठाकुर द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गए थे।

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में एवं एसडीओपी. कुरुद श्री कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में थाना कुरुद एवं सायबर की टीम बनाकर पता साजी के लिए रवाना किया गया था।

जिसको तकनीकी साक्ष्य एवं मुखबिर सूचना के आधार पर टीम द्वारा सेमरा डी से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पे आरोपी ने बताया की वह शराब पीने की आदी है, रोज शराब पीता है,

सार में पत्नि सुलेखा भी कभी कभी शराब पीती थी।

दिनांक 17/18.03.23. के मध्य रात्रि लगभग 10-11 बजे मै और आरोपी एवं उसकी पत्नी सुलेखा दोनो ने एक साथ में शराब पीये और साथ में खाना खायें |

आरोपी द्वारा पत्नी सुलेखा से पैसे माँग की तो उसकी पत्नी सुलेखा ने रूपये नही दिये, जिस पर दोनों में झगडा हो गया और आरोपी पति ने गुस्से में पत्नी सुलेखा को मेरे घर के अंदर जमीन और दिवाल में सिर पटक कर बाल खींचकर घिल्लाते हुए पूरे घर में घुमा घुमा कर मारपीट किया और घर में रखें धारदार स्टील का गिलास से अपने पत्नी सुलेखा के सिर व गले मे मारा जिससे,उसके पत्नी नें दम तोड दिया, घर में चारो तरफ दिवार ऑगन के फर्स में पत्नी का खुन फैल गया था।

पत्नी के शव को घर अंदर खाट में लिटाकर कपडे़ साडी से ढक दिया।

आरोपी रात में अपने घर में ही अलग खाट मे सो गया और सुबह 06:00 बजे उठकर पानी लाकर खुन साफ करने की कोशिश भी किया लेकिन पूरी तरह साफ नही कर पाया था,पुलिस के डर से गांव सेमरा डी से भाग गया था जिसको आज पुलिस टीम ने समक्ष गवाहों के घटना में प्रयुक्त सामान जप्त कर थाना कुरुद के अपराध क्र.176/23 धारा 302 भादवि०के तहत विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

*नाम आरोपी*-: जीवन लाल सेन पिता गुहलेत सेन उम्र 60 वर्ष साकिन ग्राम सेमरा (डी) रामनगर पारा थाना कुरूद, जिला धमतरी

 

उक्त कार्यवाही थाना प्रभारी कुरुद निरी.दीपा केवट,सायबर प्रभारी उनि. नरेश बंजारे, एएसआई. संतोषी नेताम,राजकुमार,सुरेश नंद,प्रआर.सुनील निर्मलकर, सायबर टीम से प्रधान आरक्षक देवेंद्र सिंह राजपूत, आरक्षक कमल जोशी, युवराज ठाकुर,कृष्ण कन्हैया पाटिल,आनंद कटकवार, विकास द्विवेदी, वीरेंद्र सोनकर,एवं थाना कुरुद से आरक्षक मनोज साहू,डुगेश्वर साहू,राजू भारद्वाज, मिथलेश तिवारी, ललित रघुवंशी, किशोर देशमुख, हेमंत सिन्हा का विशेष योगदान रहा।

IG बिलासपुर ने मुंगेली का किया वार्षिक निरीक्षण,परेड की ली सलामी,दरबार में पुलिस कर्मचारियों की सुनी समस्याएं, SP कार्यालय का किया निरीक्षण,अधिकारियों की ली बैठक,दिए आवश्यक दिशा निर्देश,पढ़िए विस्तार से,,,,,

पुलिस अधीक्षक ने किया जिले के आधा दर्जन से अधिक थाना,चौकी का आकस्मिक निरीक्षण,लंबित मामलों का अविलंब निराकरण करने के दिये सख्त निर्देश,साथ ही मादक पदार्थ की तस्करी, जुआ-सट्टा पर पूर्णतः रोक लगाने के निर्देश दिए,,,

विजिबल पुलिसिंग के तहत सघन चेकिंग अभियान, 150 से अधिक नाबालिग वाहन चालक, तीन सवारी, शराब पीकर वाहन चलाने एवं मॉडिफाइड साइलेंसर वाले वाहन चालकों पर हुई कार्यवाही, 65 हजार से अधिक की हुई चलानी कार्यवाही,,,

Rashifal