ताजा खबरें

CG CRIME : हाईवा से बैटरी चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी के कब्जे से 2 बैटरी भी जप्त,

 

 

 

जिले के लोरमी थाना पुलिस ने हाईवा से बैटरी चोरी करने के आरोप में आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया,पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 11 हजार रुपये की दो बैटरी भी जप्त की है,

 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक,प्रार्थी विनोद चन्द्राकर ने दिनांक 03.08.2023 को थाना लोरमी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि, दिनांक 31.07.2023 को प्रार्थी के हाईवा क्रमांक सीजी 10 आर 0491 को उसके ड्राईवर बसंत साहू द्वारा प्रार्थी के घर के सामने खड़ा किया था। सुबह देखने पर हाईवा की दो नग बैटरी कीमती 11000/- रूपये को अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया है। दिनांक 03.08.2023 को प्रार्थी को सूचना मिली कि ग्राम ठरकपुर निवासी कमल निषाद द्वारा 02 नग चोरी की बैटरी को बिक्री करने हेतु घूम रहा है, कि रिपोर्ट पर थाना लोरमी में अपराध क्रमांक 249/23 धारा 379 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।
प्रकरण की विवेचना के दौरान लोरमी पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी कमल निषाद को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया एवं सघन पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपी कमल निषाद के कब्जे से 02 नग बैटरी जप्त कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।
प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में सउनि पुहकल सिंह, प्रधान आरक्षक नरेश यादव, दिलीप साहू, शेषनारायण कश्यप, आरक्षक जितेन्द्र ठाकुर, विनोद ओगरे, रवि डाहिरे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal