CG MUNGELI : नाबालिग अपहृता को बरामद करने में मुंगेली पुलिस को मिली सफलता,हैदराबाद से आरोपी अजय कुमार धृतलहरे के कब्जे से किया सकुशल बरामद,,

 

नाबालिग अपहृता को दस्त्याब करने में मुंगेली पुलिस को मिली सफलता।

थाना चिल्फी द्वारा नाबालिग अपहृता को आरोपी अजय कुमार धृतलहरे के कब्जे से हैदराबाद से किया गया बरामद।

थाना चिल्फी में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 172/23 धारा 363, 366, 376, भादवि 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध।

 

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय मुंगेली से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने दिनांक 30.09.2023 को थाना चिल्फी में उसकी नाबालिग पुत्री को अज्ञात आरोपी द्वारा बहला-फुसला कर ले जाने की रिपोर्ट पर थाना चिल्फी में अपराध क्रमांक अपराध क्रमांक 172/2023 धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया एवं पता तलाश शुरू किया गया।
प्रकरण में विवेचना के दौरान मुखबिरों की सूचना से नाबालिग अपहृता एवं आरोपी अजय कुमार धृतलहरे का हैदराबाद में होने की सूचना पर तत्काल पुलिस टीम गठित कर मौके पर दबिश देकर नाबालिग अपहृता को आरोपी अजय कुमार धृतलहरे के कब्जे से बरामद कर आरोपी को अभिरक्षा में थाना लाया गया। नाबालिग अपहृता का महिला अधिकारी से कथन उपरांत प्रकरण में धारा 366, 376, भादवि, 4, 6 पाक्सो एक्ट जोड़ी जाकर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।
प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सत्येन्द्र पुरी गोस्वामी, सउनि माधव टांडिया, प्रधार आरक्षक चिंताराम कश्यप, आरक्षक देवेन्द्र नागरे, भागवत साहू, विनोद बंजारे, प्रफुल्ल सिंह ठाकुर एवं दिलेश्वर साहू की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rashifal