ताजा खबरें

CG NEWS : मोटरसाइकिल चोरो पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही,चोरी के मामले में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे,2 मोटरसाइकिल भी जप्त।

जांजगीर: जिले की पुलिस द्वारा लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है इसी कड़ी में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है इनके कब्जे से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल बरामद की है पुलिस अधिकारी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 8 जनवरी को थाना प्रभारी अकलतरा को मुखबीर से सुचना मिला कि दो संदिग्ध लड़के कोटमीसोनार रेल्वे स्टेशन के आसपास मोटर सायकिल चोरी करने के फिराक में घुम रहे है, जिस पर तत्काल अकलतरा पुलिस स्टाफ एवं विशेष पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर घेराबंदी कर संदेहियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपना नाम संदीप देवदत्त एवं कृष्ण कुमार निवासी जयरामनगर जिला बिलासपुर का रहने वाला बताया गया एक दो माह पूर्व सब्जी मंडी अकलतरा के पास से एक जुपिटर स्कूटी और एक tvs राइडर मोटर सायकिल चोरी करना स्वीकार किया गया। जिस पर आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के दोनों मोटर साइकिल बरामद किया गया । जो थाना अकलतरा के अपराध क्रमांक 522/22 तथा 558/22 धारा 379 भादवि से संबंधित होना पाया गया।

 

आरोपी संदीप देवदत्त उम्र 24 वर्ष एवं कृष्ण कुमार उम्र 19 वर्ष दोनों निवासी आदर्श नगर जयरामनगर थाना मस्तूरी जिला बिलासपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

चोरी की मोटरसाइकिल के आरोपियों को गिरफ्तार करने में उनि ओमप्रकाश कुर्रे, सउनि अरूण सिंह, प्रआर मनोज तिग्गा, आरक्षक गिरीश कश्यप, प्रशांत चंद्रा, मनभावन पटेल एवं टिकेश्वर राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal