ताजा खबरें

CG एक बार फिर TS सिंहदेव बोलें, सभी CM बनना चाहते हैं, आपको जिम्मेदारी मिली तो आप भी बनना चाहोगे।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। बता दें TS सिंहदेव ने CM बनने की इच्छा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सभी CM बनना चाहते हैं। सबके मन में यह बात रहती है। राजिम MLA अमितेश शुक्ल भी CM बनना चाहते हैं। पत्रकारों से बात करते हुए आगें स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने कहा कि यदि आपको जिम्मेदारी मिली तो आप भी बनना चाहोगे। वैसे ही मुझे भी इच्छा है लेकिन घर के बड़े जो फैसला सुनाते हैं उसे हमे मानना पड़ता है।

 

मार्च 2023 में हेल्थ मिनिस्टर TS बाबा ने कहा था विधानसभा चुनाव 2023 में अपनी भूमिका को लेकर कहा कि, छत्तीसगढ़ का नागरिक हूं, उसी रूप में भाग लूंगा। CM के लिए अभी तक मेरा नंबर तो नहीं लगा है। और जो CM रहते हैं आगे भी संभावना उन्हीं की रहती है। उन्होंने कहा CM के लिए टीएस बाबा का तो नंबर नहीं आया। आमतौर पर मुख्यमंत्री ही पार्टी को लीड करते हैं। लेकिन, आगे हाईकमान की मर्जी। मेरा प्रयास लोगों के बीच काम करना है, जो चलता रहेगा।

 

अवसर मिला तो CM बनूंगा, जनता के लिए काम करूंगा

 

फरवरी 2023 में स्वास्थ्य मंत्री TS बाबा का एक बयान सामने आया था. जिसमें टीएस सिंहदेव ने कहा है कि हर कोई CM बनना चाहता है और अगर उन्हें अवसर मिला तो वो भी CM बनेंगे. स्वास्थ्य मंत्री TS बाबा ने कहा कि हर कोई CM बनना चाहता है. मेरा चेहरा भी CM पद के लिए था. मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा और जनता के लिए काम करूंगा।

Rashifal