ताजा खबरें

मुख्यमंत्री का मोदी सरकार पर प्रहार .भूपेश बघेल ने कहा= अडानी मामले में जवाब दे सरकार. हुड़दंग भाजपा के लोग मचा रहे हैं।

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गुजरात और दिल्ली दौरे पर रहेंगे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा, अडानी के मामले में केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए. अडानी के मामले में प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं?

 

राहुल गांधी मामले में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, सूरत जा रहे हैं, राहुल जी कोर्ट में अपील करेंगे. भाजपा के हुड़दंग मचाने के आरोप पर कहा, हुड़दंग भाजपा के लोग मचा रहे हैं. बंगाल-बिहार, यूपी में किसने हुड़दंग मचाया है ? मेरे सूरत जाने से कोर्ट पर क्या दबाव पड़ेगा ? सीएम ने कहा, आवासहीनों की जानकारी जुटा रहे हैं. सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण का काम शुरू हो गया है. भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया. भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली भाजपा को अपना हिसाब देना चाहिए।

 

राहुल गांधी के साथ सीएम भूपेश बघेल, गहलोत और प्रियंका गांधी के सूरत पहुंचने मामले में संबित पात्रा के निशाना साधने पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया. सीएम ने कहा, हम अपने नेता के साथ हैं. हुड़दंग भाजपा वाले मचा रहे हैं. अभी बंगाल और बिहार में मचा रहे हैं. यहां नारायणपुर में क्या हुआ? इनकी ट्रेनिंग ही दंगा फैलाने की है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal