ताजा खबरें

डॉ. रमन पर बरसे सीएम भूपेश बघेल: ने कहा- ‘डॉक्टर साहब सिर्फ आप ही वित्तीय प्रबंधन नहीं कर सकते।

 

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के पाटन दौरे के लिए रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने हेलीपैड में मीडिया से बात की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि, रमन सिंह जी यह बताएं की उनकी सरकार 15 साल तक थी। उनको 15 साल का अनुभव है, मुझे तो सिर्फ साढ़े 4 साल का अनुभव है। वह बताएं कि 15 साल में कितने अधिकारी बीजेपी के हुए, तो हम मान लेंगे। उन्होंने तो आरएसएस शाखा में जाने तक की अनुमति दे दी थी। माइंड वास करने में उन्होंने कोई कसर तो छोड़ी नहीं थी।

 

चुनाव से पहले राशन कार्ड बनवाते थे और बाद में कटवा देते थे रमन सिंहः सीएम भूपेश

कल मैंने जो सवाल पूछे उसपर ले-देकर तो उनके मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर का एक ट्वीट आया। नान घोटाले की जांच चल रही है, उसमें सीएम मैडम कौन है? इनडायरेक्ट उन्होंने सारी बातें कही तो नाम लेने में शर्म क्यों आ रही है? दूसरी बात कि मैं शुरू से कह रहा हूं कि अधिकारी कर्मचारी वही है। 15 साल में ठीक से राशन कार्ड नहीं बनवा पाए, हर चुनाव के पहले राशन कार्ड बनवाते थे और चुनाव के बाद राशन कार्ड कटवा देते थे।

 

हमारे शासन के जितने फैसले हुए हैं, मंत्रालय से जो निर्देश हुआ सब का पालन हो रहा है। रमन सिंह जी आंकड़े की बात कर रहे थे, हमारी पार्टी के लोगों की सुरक्षा हटा ली। तो आपको बता दूं कि भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं को बस्तर में सबसे ज्यादा सुरक्षा मिली है कांग्रेस नेताओं की तुलना में। सीएम बघेल ने आगे कहा कि, वे बता दे उनके शासनकाल में कितने चर्च बने थे और हमारे शासनकाल में कितने बने है।

 

सीएम बघेल ने आगे कहा कि, झीरम घाटी को लेकर भी वे बोले थे तब भी मैंने कहा था। झीरम घाटी को लेकर 2 सदस्य आयोग बनाए तो उसके खिलाफ स्टे लेने वाले धरमलाल कौशिक जी हैं। जब नान घोटाले को लेकर बात होती है तब भी पीआईएल लगाते हैं, झीरम घाटी में भी पीआईएल यही लगाए हैं। लगातार जांच को प्रभावित करने का काम रमन सिंह जी कर रहे हैं।

 

सीएम भूपेश बोले- फरवरी आधा हो गया अभी तक सरकार ने कोई लोन नहीं लिया

सीएम भूपेश ने कहा कि, रमन सिंह जी कहते हैं लोन ज्यादा ले लिया। अभी फरवरी आधा हो गया अभी तक सरकार ने कोई लोन नहीं लिया है। हो सकता है कि मार्च में हमें लेना पड़े। लेकिन अभी तक नहीं लिए। जो भाजपा पार्टी के राज्य है कितना लोन लिए हैं बता दें। वित्तीय प्रबंधन डॉक्टर साहब सिर्फ आप ही नहीं कर सकते, किसान का बेटा भी वित्तीय प्रबंधन कर सकता है और हमने करके दिखाया भी है। किसानों को राजीव किसान न्याय योजना का लाभ देना, मजदूरों को श्रमिक योजना का लाभ दिया, गोधन योजना संचालित किया, सारे कार्यक्रम चलाने के बाद भी आज तक हमने लोन नहीं लिया।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal