ताजा खबरें

BBC में छापे पर बोले CM भूपेश- प्रधानमंत्री जी स्वयं कहते थे कि जो BBC कह दे उसे सत्य मानो, आज आवाज दबाना चाह रहे ।

 

रायपुर: बीबीसी कर्यालय में आईटी के पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाएंगे उसे कुचल दिया जाएगा, कांग्रेस पार्टी आवाज उठाती है तो उसके खिलाफ करवाई होती है। हम लोग जहां असम में चुनाव प्रचार करने चल दिए, उत्तर प्रदेश चल दिए, जब भी कांग्रेस के लोग दूसरे प्रदेश प्रचार करने गए हैं तब तब आईटी और ईडी का रेड छत्तीसगढ़ में पड़ा है।

 

अभी राहुल जी केवल पूछ दिए कि अडानी और मोदी जी के बीच में संबंध क्या है? कितने बार प्लेन में साथ गए हैं। इतना सवाल किए हैं तो अब उसको लोकसभा की कार्यवाही से भी हटा दिए, खडगे साहब ने जो सवाल उठाए उसको भी डिलीट कर दिया गया और नोटिस दे रहे हैं कि आप हमारे खिलाफ सवाल कैसे पूछ सकते हैं?

ये भी पढ़ें: 20 फरवरी को भूपेश कैबिनेट की बैठकः बेरोजगारी भत्ता, शिक्षकों और कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी सौगात…

 

जो आवाज उठा सकते हैं उसका स्वागत हैः CM भूपेश

 

अब बीबीसी ने जो यदि कुछ किया है तो उस पर भी पूरे मीडिया हाउस को यह संदेश दिया जा रहा है कि आप हमारे खिलाफ बोल नहीं सकते। बीबीसी जो अंतरराष्ट्रीय न्यूज़ एजेंसी है और स्थापित मीडिया हाउस है। प्रधानमंत्री जी खुद कहते थे कि जहां के ऊपर विश्वास मत करो बीबीसी यदि कह दे तो सही है। उस पर भी आप आईटी का रेट डाल रहे हैं, सारे कर्मचारियों का फोन ले लिए, इसका मतलब यह संदेश दे रहे हैं यहां प्रजातंत्र नहीं है और हमारे खिलाफ जो भी आवाज बुलंद करेगा उसके साथ यही व्यवहार होगा। इस दौर में जो आवाज उठा सकते हैं उसका स्वागत है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal