ताजा खबरें

दिल्ली में कांग्रेस की बैठक शुरु… मुख्यमंत्री सहित छत्तीसगढ़ के प्रमुख नेता शामिल।

 

दिल्ली: दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक शुरु हो चुकी है। इस बैठक में शामिल होने के लिए ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, मंत्री कवासी लखमा और प्रदेश के दो वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा व धनेन्द्र साहू मंगलवार शाम दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा राहुल गांधी इस बैठक में शामिल हैं। मुख्यमंत्री बघेल के अन्य नेताओं के साथ दिल्ली रवानगी को लेकर छत्तीसगढ़ में एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। सियासी गलियारों में जारी चर्चा के बीच में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने इस पर विराम लगाते हुए बताया था कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई है, जिसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

 

बहरहाल राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बैठक ले रहे हैं, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा उनके साथ गए सभी नेतागण शामिल हुए हैं। बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए विधानसभा अध्‍यक्ष डॉ चरणदास महंत, मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री शिवकुमार डहरिया, मंत्री मोहम्‍मद अकबर सहित प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा भी दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं। इस बैठक के बाद क्या निर्णय होता है, इसकी जानकारी मुख्यमंत्री के बैठक के बाहर आने के बाद ही सही तरीके से मिलने की उम्मीद की जा रही है।

 

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal