ताजा खबरें

CRIME: राजधानी में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या।

 

रायपुर: राजधानी रायपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शहर में फिर से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के रामनगर चौकी के पास कबीर चौक में दिनदहाड़े हमलावरों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को बरामद कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि हत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार, गुढ़ियारी के कबीर चौक में बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक घायल होकर गिर पड़ा और हमलावर मौके से भाग गए। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

मृतक का नाम धनेश्वर बाघ बताया जा रहा है। धनेश्वर दिहाड़ी और मजदूर ठेकेदार का काम किया करता था। हर रोज की तरह वह आज लगभग 12 बजे के आसपास कबीर चौक पर काम के लिए आया हुआ था। इसी दौरान उसकी कुछ युवकों से बहस हो गई, जिस पर उन्होंने धनेश्वर बाघ पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसकी जांघ पर मारा गया था। ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। फिलहाल ममाले के सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal