ताजा खबरें

CRIME: नाबालिग बालिका को भगा ले जाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से अपहृता को अहमदाबाद से किया गया बरामद।

 

 

 

 

जांजगीर: जिले की अकलतरा पुलिस ने नाबालिग को भगा ले जाने एवं दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी के कब्जे से नाबालिग को भी बरामद किया है पुलिस अधीक्षक कार्यालय जांजगीर से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 21.सितंबर.22 को प्रार्थी ने थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक पुत्री दिनांक 19सितंबर .22 के दरम्यानी रात्रि घर से बिना बताये कही चली गई है,जिसे किसी अज्ञात आरोपी के द्वारा भगाकर ले जाने की शंका किये जाने पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 438/2022 धारा 363 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

 

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये अपहृता एवं अज्ञात आरोपी के संबध में लगातार पता तलाश किया जा रहा था, अपहृता को अहमदाबाद मे होने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना से टीम गठन कर पुलिस टीम को अहमदाबाद भेजा गया जंहां विवेकानंद नगर अहमदाबाद में अपहृता को शिवा गौरहा के कब्जे से बरामद किया गया । पीड़िता का कथन लेने पर आरोपी शिवा गौरहा उम्र 19 वर्ष निवासी पकरिया थाना अकलतरा के द्वारा शादी का प्रलोभन देकर बहला फूसलाकर अपहृत कर ले जाना एवं जबरदस्ती दुष्कर्म करना बताई गई जिस पर प्रकरण में धारा 366क, 376 भादवि 06 पाक्सो एक्ट जोड़ी गई। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

 

उक्त कार्यवाही में निरी उमेश साहू, सउनि बी. पी. खाण्डेकर, म.प्रआर. राज कुमारी कठौतिया एवं आर. विवेक ठाकुर का सराहनीय योगदान रहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal