ताजा खबरें

क्राइम: पति ने पत्नी व 3 बेटियों पर किया जानलेवा हमला एक बेटी की मौत।

 

दुर्ग: में पारिवारिक विवाद में पति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में 1 बेटी की मौत हो गई, जबकि पत्नी सहित 2 बेटियों की हालत गंभीर है। घटना खुर्सीपार पुलिस स्टेशन का है। हमले में ज्योति राय नाम की 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई है।

 

दुर्ग SP अभिषेक पल्लव के मुताबिक हमले की वजह पारिवारिक विवाद है। रात में पति और पत्नी के साथ साथ बेटियों में पारिवारिक विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी और 3 बेटियों पर हमला कर दिया। हमले में एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और 2 बेटियों सहित 3 की हालत गंभीर है।

 

आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतिका का नाम ज्योति राय है, जबकि हमले में देवांति राय,वंदना सिंह और प्रीति राय की हालत गंभीर है।पुलिस जांच में जुट गई है, वहीं जांच के लिए घर को सील कर दिया गया है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal