ताजा खबरें

क्राइम: में बर्थडे मनाने के दौरान हुई चाकूबाजी, तीन युवकों की हालत गंभीर।

 

 

रायपुर : राजधानी में एक बार फिर वर्चस्व के चलते  दो गुट आपस में भीड़ गए। बार में बर्थडे मनाने गए कुछ युवकों का दूसरे गुट के लड़कों के साथ पुरानी संजिस के चलते चाकू से हमला कर दिया। घटना में तीन युवकों को गंभीर चोट आई है। इस मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

दरअसल टिकरापारा पारा थाना इलाके में स्थित रॉयल बार मे बीती रात दो गुटों में जम कर मारपीट हुई है। इस दौरान दोनो ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपी हैदर, शानू और साहिल को गिरफ्तार किया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी आकाश सिंह और उसके दोस्त बर्थडे पार्टी करने बार गए हुए थे। इसी दौरान उनका संतोषी नगर निवाशी हैदर से पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनो में मारपीट शुरू हो गया आकाश के गैंग ने पहले हैदर के साथ मारपीट की फिर बाद में हैदर के भाई शानू और साहिल कुछ युवकों के साथ आ पहुंचे। इसी दौरान आकाश ने अपने पास रखे धारदार हथियार से हैदर पर हमला कर दिया जिससे उसके हाथ मे चोट आई। बाद में हैदर, शानू और साहिल ने भी चाकू से उनपर हमला कर दिया। मामले में अभिषेक और अमित को गंभीर चोट आई है। जिनकी शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही है।

Rashifal