ताजा खबरें

क्राइम न्यूज़ : मोबाईल चोर को लोदाम पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी के कब्जे से चोरी की हुई मोबाईल जप्त।

 

जशपुर: करमटोली भलमंडा निवासी प्रार्थिया ने 4 जनवरी 2023 को चौकी उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह दिनांक 02.1 2023 को बकरी चराने के बाद शाम करीब 04 बजे लगभग अपनी अन्य दो सहेलियों के साथ में रोटी पहुंचाने के लिए अपने दीदी के घर ग्राम भलमंडा जा रही थी, उसी समय भलमंडा चौक के नीचे कच्ची रास्ता में पैदल जाते समय भलमंडा तरफ से एक अज्ञात व्यक्ति मुंह में मास्क लगाकर उनके पास आया और मेरे दोस्त के पास फोन लगाना है कहकर प्रार्थीया से मोबाइल को मांगा और उस मोबाइल को लेकर भाग गया, उसका दोस्त मेन रोड में मोटरसाइकिल में खड़ा था जहां से दोनों भाग गए। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर धारा 379 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

इस प्रकार चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं पर नियंत्रण करने के उद्देश्य से पुलिस उप महानिरीक्षक तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जशपुर के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जशपुर व पुलिस अनुविभागीय अधिकारी जशपुर के मार्गदर्शन में अज्ञात चोर का मुखबीर सूचना एवं सायबर सेल के सहयोग से पता-तलाश के दौरान साईं टांगर टोली निवासी संदेही आरोपी इम्तियाज अंसारी, उम्र 19 वर्ष को चौकी लाकर पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उक्त दिनांक को अपने एक अन्य साथी के साथ उसी के मोटरसाइकिल में बैठकर घूमने के लिए ग्राम भलमंडा की ओर जाना तथा प्रार्थिया से उक्त ओप्पो कंपनी की मोबाइल को चोरी करना बताया, जिसे पेश करने पर जप्त किया गया। उक्त आरोपी के विरूद्ध अपराध साक्ष्य पाए जाने से आरोपी को 6.फरवरी 2023 को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही की जा रही है। प्रकरण का अन्य 01 आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है।

 

प्रकरण की विवेचना व आरोपी की पता तलाश कर गिरफ्तारी करने में चैकी प्रभारी उप निरीक्षक ललित ललित सिंह नेगी, प्रधान आरक्षक विजय कुमार खुंटे, आरक्षक हरिहर यादव का विशेष योगदान रहा।

Rashifal