ताजा खबरें

CRIME NEWS : घर में घुसकर मारपीट करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 1 महिला सहित कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है घटना मुंगेली सिटी कोतवाली क्षेत्र की है पुलिस अधीक्षक कार्यालय मुंगेली से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 फरवरी को पीड़ित चुरावन टंडन निवासी ग्राम पिथमपुर ने थाना मुंगेली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि सीढ़ी निर्माण विवाद के चलते ग्राम पीथमपुर निवासी 1) सोनदास जांगड़े, 2) भागीरथी जांगड़े, 3) सतीश जांगड़े, 4) भरत जांगड़े, 5) झामन बाई ने उसके घर में घूसकर मारपीट की है जिससे प्रार्थी एवं उसके परिवार को गंभीर चोंट आई है कि रिपोर्ट पर थाना मुंगेली में अपराध क्रमांक 78/2023 धारा 452, 294, 506, 323, 147 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान प्रकरण के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना सिटीकोतवाली पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal