ताजा खबरें

CRIME NEWS : नशे के विरुद्ध पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही,देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार,9 लीटर से अधिक शराब जप्त,वही 2 दिनों में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पिलाने वाले 12 पर हुई कार्यवाही,

 

 

◼️ नशे के विरूद्ध मुंगेली पुलिस की कार्यवाही

◼️ बिक्री हेतु अवैध देशी शराब का भण्डारण करने वाले आरोपी मोहित राजपूत को पथरिया पुलिस ने किया गिरफ्तार। आरोपी के कब्जे से 9.54 लीटर शराब की गई जप्त।

◼️ थाना पथरिया में आरोपी के विरूद्ध 34(2) 59 क आबकारी अधिनियम के तहत की गई कार्यवाही।

◼️ विगत 02 दिनों में सावर्जनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 11 व्यक्तियों एवं शराब पिलाने हेतु साधन उपलब्ध कराने वाले 01 व्यक्ति के विरूद्ध भी की गई वैधानिक कार्यवाही।

मुंगेली पुलिस द्वारा नशे के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में थाना पथरिया को मुखबिरों से सूचना मिली कि ग्राम परसदा निवासी मोहित राजपूत अपने बाड़ी मे अवैध रूप से शराब बिक्री करने हेतु रखा है कि सूचना पर पथरिया पुलिस द्वारा मौके पर जाकर घेराबंदी कर आरोपी मोहित राजपूत के कब्ज से 9.54 लीटर अवैध देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरूद्ध 34(2) 59 क आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।
इसी प्रकार विगत दो दिनों में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 11 आरोपियों के विरूद्ध भी वैधानिक कार्यवाही की गई है, जिसमें थाना पथरिया द्वारा 07 व्यक्तियों एवं थाना लालपुर द्वारा 04 व्यक्ति के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है, साथ ही शराब पिलाने एवं पीने का साधन उपलब्ध कराने वाले 01 आरोपी के विरूद्ध भी जरहागांव पुलिस द्वारा 36 क आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही किया गया है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal