ताजा खबरें

क्राइम: बेटे ने सील जज-लोढ़े से मां को मार डालाः मिलने पहुंचा था घर।

 

बलौदाबाजार जिले के नगर पंचायत कसडोल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कसडोल के विधा नगर वार्ड में कलयुगी पुत्र ने अपनी सगी मां की निर्मम हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटा और मृतक महिला के पति को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विधा नगर वार्ड के कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में कई सालों से गुरुबारी बाई रसोईया का काम करती थी। वह छात्रावास के बाहर छोटे से मकान में अपनी बेटी के साथ रहती थी। उसका पति और पुत्र परिवार से दूर बिलाईगढ़ में रहता है। सुबह मृतक महिला का बेटा योगेश अपनी मां से मिलने आया। जहां योगेश और मां के बीच कुछ बातों को लेकर विवाद हो गया।

 

इस दौरान गुस्से में आग बाबूला होते बेटे ने घर मे रखे सील से मां गुरुबारी के सिर पर जोरदार वार कर दिया। इस हमले में गुरबारी बाई की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की बेटी ने पड़ोसियों की मदद से कसडोल पुलिस को सूचना घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।

 

 

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal