ताजा खबरें

फंदे पर लटकी मिली युवक-युवती की लाशः पुलिस को मिली बुलेट बाइक।

 

जगदलपुर: जिले में प्रेमी जोड़े की लाश फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली है। युवक-युवती का शव जगदलपुर में सरगीपाल रेलवे स्टेशन के पास पाया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है। घटना स्थल से मृतक की बुलेट बाइक मिली है। बोधघाट थाना प्रभारी ने बताया कि, आज दोपहर रेलवे स्टेशन सरगीपाल मोड़ पर युवक और युवती का शव पेड़ पर कपड़े से आमने-सामने लटका मिला। दोनों जगदलपुर के ही रहने वाले है।

 

मृतक युवक की पहचान गुंडाध्रुव वार्ड निवासी हरविंदर सिंह 23 वर्ष और युवती की पहचान नैमुंड्डा निवासी प्रीति बघेल 22 वर्ष के रूप में हुई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल इस मामले पर जांच चल रही है और परिजनों से भी पूछताछ हो रही है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal