ताजा खबरें

जूनियर को छात्रा से छेड़छाड़ करने पर रोका सीनियर छात्र पर जानलेवा हमला।

 

इंदौर: मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जहां पर एक 9 वीं कक्षा के छात्र ने अपने सीनियर छात्र, जो 12 वीं कक्षा का है, उस पर चाकू और ब्लेड से हमला कर उसपर जानलेवा हमला किया। इस वारदात की उन्होंने वीडियो भी बनाई है, जिसे स्कूल ग्रुप में वायरल किया गया है। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

 

क्या है पूरा मामला

 

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक 10 वीं की एक छात्रा को उसके ही स्कूल में 9 वीं का छात्र और उसका चचेरा भाई मिलकर छेड़ रहे थे। जिसे उसी स्कूल के 12 वीं कक्षा के छात्र ने टोका और दोबारा ऐसी हरकत करने के लिए मना किया। इसके बाद बात आई गई हो गई थी।

 

गैंग के साथ हमला

 

मल्हारगंज पुलिस के मुताबिक रामचंद्र नगर में रहने वाला 17 साल का 12वीं का स्टूडेंट बुधवार शाम को अपने घर के सामने बगीचे में खेल रहा था। इसी दौरान उसके ही स्कूल में 9वीं में पढ़ने वाला छात्र अपने चचेर भाई और पांच अन्य लड़कों के साथ आया। उन्होंने अचानक उस पर हमला कर दिया। उससे मारपीट के बाद भाग गए।

गैंगस्टर की धमकी

हमला करने वालों में से एक नाबालिग का परिवार गैंगस्टर अंचल अवस्थी से जुड़ा हुआ है। बताया जाता है कि अंचल के नाम से भी स्टूडेंट को धमकी दी गई थी। गुरुवार को उसके परिजन मामले की शिकायत लेकर भी स्कूल पहुंचे थे।

Rashifal