ताजा खबरें

नगर निगम ने लापरवाही के चलते की इन कर्मचारियों की सेवा समाप्त।

 

रायपुर: रायपुर नगर निगम के द्वारा आम नागरिकों के घरों से गीला और सूखा कचरा अलग-अलग लेने के अभियान के तहत आज कचरा लेने में लापरवाही करने पर 3 ड्राइवरों और 3 हेल्परों की सेवाएं समाप्त कर दी गई। वहीं कचरा अलग – अलग नहीं देने वालों पर भी जुर्माना वसूली की कार्रवाई तेज कर दी गई है।

 

निगम के अपर आयुक्त सुनील चंद्रवंशी ने बताया कि निगमायुक्त मयंक चतुवेर्दी के निर्देश पर ड्राइवर अश्वनी कुमार पुराणिक, जितेंद्र बघेल और हिमांशु उइके तथा हेल्पर टिकेश्वर, भोलाराम यादव तथा राजेश मार्कण्डे को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया।

 

ये लोग आम नागरिकों के घरों से गीला और सूखा कचरा अलग – अलग लेने के कार्य में लगातार लापरवाही बरत रहे थे। समझाइश के बाद भी नहीं मानने पर इनके खिलाफ कार्रवाई की गई। गीला और सूखा कचरा अलग – अलग कर देने हेतु आम नागरिकों से भी लगातार अपील की जा रही है। साथ ही अब ऐसा नहीं करने पर जुमार्ने की भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। निगम क्षेत्र के सभी दस जोनों के 754 नागरिकों द्वारा गीला और सूखा कचरा अलग अलग नहीं देने पर 107500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal