ताजा खबरें

ED कार्रवाईः CM भूपेश ने साधा BJP पर निशाना।

 

रायपुर: महाधिवेशन से पहले कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के घर ED ने छापा मारा था। ईडी की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि, खीझ और राजनीतिक दुर्भावना में भाजपा हदें पार कर रही है। मेरे साथियों के घर ईडी के छापे से रुमहाधिवेशन नहीं रोक पाए तो शनिवार को अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए। उन संदिग्ध लोगों ने अपने को ईडी का अधिकारी बताया लेकिन न अपना परिचय पत्र दिखाया न कोई वारंट।

 

 

 

सीएम भूपेश ने आगे कहा कि, धमकियां दीं। भाजपा के आरोपों के जवाब मांगे। और फिर आने की बात कहकर चले गए। लाख कोशिशें कीं लेकिन कांग्रेस का महाधिवेशन किसी भी तरह नहीं रोक पाए। तानाशाही का चेहरा बेनक़ाब हो गया है। लेकिन हम न डरे हैं न डरेंगे। लड़ो और जीतो।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal