व्यय प्रेक्षक आईआरएस ज्योतिष के.ए.ने राजनैतिक दलों द्वारा आयोजित सभा का किया अवलोकन,लवाकेरा और तुमला चेक पोस्ट निरीक्षण कर स्थैतिक निगरानी दल को दिए आवश्यक निर्देश

 

JASHPUR:  भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जिले में नियुक्त व्यय प्रेक्षक आईआरएस ज्योतिष के.ए. ने आज जशपुर जिले के जामटोली में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित सभा का अवलोकन लिया और आयोजित सभा में सभा, प्रचार वाहन, रैली, माईक, साउण्ड की अनुमति सहित सभी मापदण्डों के संबंध में जानकारी ली। सभा में निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित सभी मापदण्डों का पालन करना पाया गया।
इसी प्रकार आईआरएस ज्योतिष के. ए. ने तपकरा के भंण्डारडीपा और कुनकुरी में इंडियन नेशनल कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का भी अवलोकन किया और आवश्यक जानकारी ली। साथ ही छत्तीसगढ़ और उड़ीस के अंतर्राज्यीय सीमा पर स्थित लवाकेरा और तुमला चेक पोस्ट का निरीक्षण किया और स्थैतिक निगरानी दल के कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान स्थैतिक निगरानी दल को सजगता से कार्य सम्पादित किये जाने निर्देशित करते हुए सभी वाहनों की जांच करने सहित संदिग्ध नकदी तथा अन्य सामग्रियों के परिवहन पर सतत निगरानी रखे जाने कहा।

Rashifal