ताजा खबरें

हाई प्रोफाइल SEX रैकेट का भंडाफोड़: एक रात के 80 हजार. ये अभिनेत्री चलाती थी जिस्मफरोशी का धंधा।

 

इस दौरान उस भोजपुरी एक्ट्रेस को तुरंत मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके गिरफ्तार होते ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ. उसने जबरन तीन मॉडल को इस धंधे में लगाया था. मॉडल लड़कियों को कस्टमर के पास भेजने के एवज में एक रात के 50 हजार से 80 हजार रुपये मांगती थी।

 

 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को मुंबई के ही एक आलीशान होटल में इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान एक भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन मॉडल्स को छुड़ाया गया है.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के प्रवर्तन प्रकोष्ठ की टीम ने होटल में छापा मारा और पूरे मामले का खुलासा किया. 24 साल की ये भोजपुरी एक्ट्रेस उन तीन मॉडल्स के लिए बतौर एजेंट काम कर रही थी.

 

मॉडल पहले से मौजूद थे

यह सब तब हुआ जब उसने एक फर्जी पुलिस ग्राहक को आरे कॉलोनी स्थित रॉयल पाम होटल में भेजा. यहां मॉडल्स पहले से मौजूद थीं. ठीक इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी की. इसके टुकड़े-टुकड़े कर तीनों मॉडल को बचा लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि इस भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम सुमन कुमारी है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी, पंजाबी और अन्य भाषाओं के ओटीटी शो और एल्बम में भी काम किया है.

 

 

फिलहाल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

 

24 साल की सुमन कुमारी ग्राहकों को मॉडल सप्लाई करती थी.

 

ये मॉडल फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं.

 

पैसों की जरूरत के चलते ये सुमन कुमारी के संपर्क में आईं, ये तीनों ही इस धंधे से जुड़ी थीं.

 

 

यह भी बताया गया कि सुमन कुमारी पिछले 6 साल से मुंबई में रह रही हैं.

 

हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह सेक्स रैकेट कितने समय से चल रहा था.

 

पुलिस ने इन सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है और सुमन कुमारी से पूछताछ की जा रही है.

आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने पुलिस ने की आबकारी एक्ट की ताबड़तोड कार्यवाही,आदर्श आचार संहिता से अब तक कुल 45 मामलों में 49 आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही,

Rashifal