ताजा खबरें

सबकी आँखों के सामने लड़का उड़ा ले गया 1 लाख 70 हजार रु से भरा बैग।

 

छत्तीसगढ़ में इनदिनों लोटत और उठाईगिरी की घटना तेजी से बढ़ने लगी है. हालांकि बिलपसुर जिले से ही ऐसी वारदात कई बात सामने आ गई है. बता दें कि इस बार इस उठाईगिरी का शिकार FCI के रिटायर्ड मैनेजर हुए है.

 

रिटायर्ड एफसीआई मैनेजर सत्रुघन सिंह राजपूत बिलासपुर के राजकिसोर नगर के रहने वाले है . दरअसल यह घटना बिच मार्केट में हुई है. जिसका CCTV फुटेज काफी चौकाने वाला है. एक युवक सबके सामने से स्कूटी में नगद से रखा बैग लेकर फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक तखतपुर नगर के पुराना बसस्टैंड के आईडीबीआई बैंक के सामने मामला का है. उठाई गिरी की घटना CCTV कैमरे में कैद हो गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए तखतपुर पुलिस पतासाजी में जुटी है।

 

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal